यूपी इन्वेस्टर्स समिट में योगी सरकार ने मायावती को नहीं किया इनवाइट

0
769

लखनऊ। कल से शुरू हो रहे यूपी इन्वेस्टर्स समिट की तैयारी जोरो से पर है। समिट को सफल बनाने के लिए कई वीवीआईपी और वीआईपी को भी निमंत्रण भेजे जा चुके है। सूबे के कई दिग्गज और बड़े नाम जैसे मुलायम सिंह और अखिलेश यादव को भी योगी सरकार ने निमंत्रण भेजा गया है पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती को समिट का न्योता अभी तक नही भेजा गया है।

यूपी सरकार के मंत्री सतीश महाना ने यूपी इन्वेस्टर्स समिट का निमंत्रण सपा नेता मुलायम सिंह यादव को दिया। रविवार को मंत्री सतीश महाना ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को इन्वेस्टर्स समिट का न्योता दिया है। यूपीएसआइडीसी ने भी अपनी सक्रियता को बढ़ा दिया है। उसने उद्योग लगाने के लिए स्थान चाहने वालों के लिए कई विकल्प तैयार कर रखे हैं।

लेकिन योगी सरकार ने अभी तक बसपा प्रमुख मायावती को न्यौता नहीं भेजा है। इस सम्मेलन की शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे। समिट में 5000 से भी ज्यादा निवेशकों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। जिसमें औद्योगिक घरानों के उद्योगपति के साथ ही राजनैतिक दलों के नेता भी शामिल हैं। सम्मेलन के जरिए राज्य में अरबों रुपये का निवेश होगा।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निवेश को लेकर तंज भी कसा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि पिछले कुछ सालों में बेहतर भविष्य के लिए कुछ लोग अपना पैसा और कुछ बैंकों का पैसा लेकर भारत से बाहर चले गए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here