विवेक मर्डर केस: विक्टिम का बयान, सिपाही ने बिना कुछ कहे…

0
187

एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक त्रिपाठी की हत्या मामले में आई विटनेस का बयान आ गया है। सना ने बताया कि सिपाहियों ने अचानक से गाड़ी रुकवाई। विवेक सर ने सन्नाटे में गाड़ी नहीं रोकी। बाईक के पहिए पर गाड़ी चढ़ गई, सामने से सिपाही ने गोली मार दी। सिपाही ने विवेक सर को बिना कुछ कहे गोली मार दी। गोली विवेक के दाढ़ी के पास जा लगी। गोली लगने के बाद वह गाड़ी चलाते रहे थोड़ी दूर जाकर गाड़ी आगे टकरा गई। दोनों पुलिसकर्मी मौके से फरार हो गए थे। मैं कल फोन नहीं लग गई थी मैंने ट्रक वालों से फोन मांगा। कुछ देर में दोबारा पुलिस आई थी। पुलिस एम्बुलेंस को कॉल कर रही थी, मैंने कहा कि विवेक को पुलिस की गाड़ी से ही ले चलो। फिर विवेक को लोहिया ले जाया गया।

विवेक की पत्नी कल्पना ने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर इस मामले की पुलिस से जांच न कराकर सीबीआई जांच करवाने की मांग की है।

क्या कहा सीएम योगी ने
इस मामले में सीएम योगी ने डीजीपी ओपी सिंह को कड़ी फटकार लगाई है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी सफाई दी है कि ये एनकाउंटर नहीं हैं। जरूरत पड़ेगी तो मामले की सीबीआई जांच कराएंगे।

क्या कहा एडीजी कानून व्यवस्था ने
एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि डीजीपी यूपी ने मामले की जांच के लिए आईजी लखनऊ की अध्यक्षता में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) गठित की है। उनकी टीम में एसपी क्राइम और एसपी ग्रामीण भी होंगे। वे मामले की जांच कर जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट जमा करेंगे।

क्या कहा एसएसपी ने
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि विवेक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई है। आरोपी सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here