कासगंज गणतंत्र दिवस के दूसरे दिन भी हिंसा जारी

0
118

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा के दौरान 2 गुटों के बीच हुई हिंसा के बाद पूरे शहर में तनाव बरकरार है। घटना के तीसरे दिन भी सुबह उपद्रवियों ने एक दुकान को आग लगा दी।
PunjabKesari
जिलाधिकारी आर पी सिंह के अनुसार बाकरनेर इलाके में उपद्रवियों ने फूलसिंह की अॉटो की दुकान में आग लगा दी। सूचना के बाद आग को बुझा दिया गया है। उन्होंने बताया कि शहर में धारा 144 कड़ाई से लागू किया गया है। घटना के बाद से अब तक 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।
PunjabKesari
कासगंज में अफवाहों को रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को रविवार रात तक के लिए बंद कर रखा है। जिले की सीमा सील हैं और किसी बाहरी व्यक्ति को शहर में आने की इजाजत नहीं है। शहर में तनाव अभी भी बरकरार है।
PunjabKesariगौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर कोतवाली क्षेत्र में तिरंगा यात्रा के दौरान बिलराम गेट पर समुदाय विशेष के लोगों में पथराव और फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मृत्यु हो गई थी तथा एक घायल हो गया था। घटना के बाद दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए थे। इस दौरान कुछ अवांछनीय तत्वों ने आगजनी और तोड़फोड़ भी की थी। शनिवार को भी कई दुकानों और बसों को आग लगा दी गई थी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here