नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे की करतूत, लड़की ने पुलिस को कर दिया फोन

0
448

चंडीगढ़। हरियाणा में एक बीजेपी नेता की शर्मनाक करतूत सामने आई है।  हरियाणा में सत्तारूढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के बेटे समेत दो लोगों पर एक लड़की का पीछा करने का आरोप लगा है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

चोटीकटवा के डर से महिलाओं ने पहना हेलमेट

https://www.facebook.com/Bhasmasur-1234549366672233/

क्या कहा सुभाष बराला ने
हरियाणा बीजेपी के प्रमुख सुभाष बराला ने कहा कि वह भारतीय कानून का सम्मान करते हैं। अदालत में पूरा सच सामने आएगा। यह मामला तब सामने आया जब एक लड़की ने पुलिस को शुक्रवार रात फोन करके शिकायत की कि दो लड़के उसका पीछा कर रहे हैं।

राहुल का आरोप, कहा- BJP और RSS के लोगों ने किया मेरे काफिले पर हमला

क्या कहा पुलिस उपाधीक्षक ने
चंडीगढ़ पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने कहा कि हमें कार चला रही लड़की ने शिकायत की कि कोई उसका पीछा कर रहा है। हमने उस वाहन का नंबर जारी किया और दो लड़कों को एसयूवी में बैठे पाया। इसके बाद पीसीआर कर्मियों ने उनका पता लगाया और उन्हें गिरफ्तार किया।

लड़की के शिकायत करने के बाद हमने विकास बराला एवं आशीष कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें अरेस्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि लड़की की शिकायत के अनुसार आरोपियों ने, उसका वाहन दो या तीन बार रोका। उन्होंने लड़की के वाहन पर जोर से हाथ भी मारे। डीएसपी ने कहा, हमने दोनों लड़कों का चिकित्सकीय (परीक्षण) कराया और उनके नशे में होने की पुष्टि हुई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here