NPP नेता का बड़ा बयान , कहा सिर्फ एक व्यक्ति है जो भाजपा को सत्ता से बाहर कर सकता है !

0
340

लखनऊ: नेशनल पीपल्स पार्टी (एनपीपी) ने शुक्रवार को संभावना जताई है कि देश के अगले प्रधानमंत्री बन सकते हैै बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश । 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में नीतीश कुमार देश की सत्ता के शिखर पद को संभाल सकते हैं।

एनपीपी अध्यक्ष वानवेई राय खार्लुखी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उनके इस बयान के पीछे की वजह के बारे में पूछे जाने पर एनपीपी नेता ने कहा, “मैं इसे कांग्रेस के विवेक पर छोड़ता हूं क्योंकि मैं जिस तरीके से देख रहा हूं उससे भाजपा को सत्ता से बाहर करने वाला सिर्फ एक व्यक्ति है वह नीतीश कुमार हैं। यही मेरा मानना है जबकि अन्य लोग इसे अलग तरह से देख सकते हैं।”
उन्होंने कहा, “यह मेरा अनुमान है जो हो भी सकता है और नहीं भी, लेकिन मैं जिस तरीके से भारतीय राजनीति का मूल्यांकन कर रहा हूं उसमें उनके लिए (कांग्रेस) यही एक समाधान है न कि राहुल गांधी।”
एनपीपी भाजपा की अगुवाई में केंद्र की राजग सरकार के गठबंधन में शामिल है। मेघालय में इसके दो विधायक हैं। इस पार्टी का गठन पूर्व लोकसभाध्यक्ष पूर्नो अजीटोक संगमा ने किया था। हालांकि त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय में आगागी विधानसभा चुनाव में एनपीपी ने भाजपा के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन नहीं किया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here