अभी अभी: एनडीए को भी इस दल ने कह दिया अलविदा, तो क्या गिर जाएगी आंध्र में सरकार?

1
1618

New delhi. उपचुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर आई है। टीडीपी ने बीजेपी के बाद अब एनडीए से भी अलविदा कह दिया है। इतना ही नहीं टीडीपी ने शुक्रवार को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी पेश किया, हालांकि अभी तक इसे स्वीकार नहीं किया गया है।

उपचुनाव में हार के बाद योगी सरकार का बड़ा कदम, कर दिया ये काम

टीडीपी को कांग्रेस और माकपा का समर्थन मिला है और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी उनके इस कदम की सराहना की है। आपको बता दें कि आंध्रपदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग की जा रही है। इसी को लेकर टीडीपी और बीजेपी में अनबन हुई है।

उपचुनाव में इस वजह से गोरखपुर की जनता ने मोदी और योगी का नही दिया साथ

वाईएसआर ने दिया था नोटिस
गुरुवार को वाईएसआर कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया था। इसी के बाद टीडीपी ने भी नोटिस दिया। टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने बीजेपी और वाइएसआर के बीच मिलीभगत होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जगनमोहन रेड्डी और​ विजय साईं रेड्डी पीएमओ की शह पर राज्य सरकार के खिलाफ साजिश चने का काम कर रहे हैं। वहीं बीजेपी प्रेसिडेंट ने शनिवार को आंध्र इकाईं की बैठक बुलाई है।

इस बीजेपी नेता ने योगी पर साधा निशाना,बोले पूजा पाठ करने वालो से नहीं चलेगी सरकार

बीजेपी को नहीं पड़ेगा कोई फर्क
टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस द्वारा लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया है, लेकिन बीजेपी पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। सत्ताधारी एनडीए के पास 314 सीटे हैं, जबकि बहुमत पेश करने के लिए सिर्फ 273 सीटें ही चाहिए।

loading...

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here