राष्ट्रपति चुनाव: सुषमा ट्वीटर पर शेयर किया वीडियो, यूपीए कैंडिडेट मीरा कुमार पर साधा निशाना

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो और एक खबर साझा की है। इसमें उन्होंने राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार पर निशाना साधा है।

0
148
sushma and meira

नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव से पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो और एक खबर साझा की है। इसमें उन्होंने राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार पर निशाना साधा है। सुषमा ने ट्विटर पर वीडियो और खबर साझा करते हुए लिखा है कि लोकसभा अध्यक्ष रहते हुए मीरा कुमार विपक्षी नेताओं के साथ इस तरह का व्यवहार करती थीं। यह वीडियो 2013 की लोकसभा कार्यवाही के दौरान का बताया जा रहा है।

वीडियो करीब 6 मिनट का है। इसमें सुषमा स्वराज कई घोटालों का जिक्र कर रही हैं । वह कांग्रेस के नेतृत्व वाली तत्कालीन यूपीए सरकार पर भड़क रही हैंं।

तकरीबन चार मिनट के बाद वीडियो में तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार सुषमा स्वराज को अपनी बात समाप्त करने का इशारा करती हैं। साथ ही कहती हैं कि ‘ठीक है..धन्यवाद..ओके..मुझे आगे की कार्यवाही बढ़ानी है…’

इतना ही नहीं विदेश मंत्री सुषमा ने समाचार पत्र ‘पायनियर’ में 3 मई, 2013 को प्रकाशित एक खबर का लिंक भी साझा किया है। इसमें कहा गया है कि लोकसभा अध्यक्ष ने सुषमा स्वराज को उनके 120 सेकेंड के भाषण के दौरान 60 बार रोका-टोका। वीडियो के आखिरी में सुषमा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य सदन का वॉकआउट करते हुए दिख रहे हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here