श्रीनगर एनकाउंटर: एक आतंकी ढेर, सेना ने बिछा दिया जाल

0
127
श्रीनगर: श्रीनगर में 34 घंटे बाद भी फायरिंग जारी है। सीआरपीएफ मुख्यालय की एक बिल्डिंग में​ आतंकी छिपे हैं। फायरिंग में सोमवार को एक जवान शहीद हो गया था। वहीं मंगलवार को एक आतंकी को मार गिराया गया है। बताया जा रहा है यह बिल्डिंग अभी नई बनी है जिस कारण खिड़कियों में अभी तक सीसे नहीं लगे हैं। ड्रोन के जरिए अंदर की भी तस्वीरें साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। इस हमले की जिम्मेदारी लश्कर—ए—तैयबा ने ली है।
बिल्डिंग में अभी भी आतंकी छिपे हैं। सीआरपीएफ के आईजी आॅपरेशन जुल्फिकार हसन ने क्या कहा कि श्रीनगर में अब भी एनकाउंटर चल रहा है। नागरिकों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया जा रहा है। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी एसपी पाणी का कहना है कि आॅपरेशन अब अंतिम दौर में है।
गौरतलब है कि पठानकोट हाइवे पर स्थित सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले के बाद सोमवार सुबह करीब 4:30 बजे श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ मुख्यालय को निशाना बनाना चाहा था। आतंकी हथियार लेकर मुख्यालय में घुसना चाहते थे,लेकिन उनके मंसूबों को सेना ने कामयाब नहीं होने दिया। आतंकी पास की एक बिल्डिंग में छिप गए। सोमवार से लगातार सेना का एनकाउंटर जारी है। एक आतंकी को मार गिराया गया है।
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here