फरवरी में शिवपाल यादव हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल

0
64

बता सपा विधायक शिवपाल यादव ने अपने पत्ते पूरी तरह नहीं खोले हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में लंबे समय से सपा नेता शिवपाल सिंह यादव को नजरअंदाज किया जा रहा है। इसी से आहत होकर उन्होंने बीते दिनों नयी पार्टी बनाने की पूरी तैयारी कर ली थी मगर ऐन वक्त पर मुलायम सिंह यादव के पलट जाने के कारण शिवपाल को झटका लगा था। मगर अब शिवपाल यादव ने सख्त तेवर अख्तियार करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को झटका देने की पूरी तैयारी कर ली है।

लोकसभा चुनाव में खोल सकते है अपने पत्ते

सपा विधायक शिवपाल यादव ने अपने पत्ते पूरी तरह नहीं खोले हैं। चर्चाएँ हैं कि वे फरवरी में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साथ मिलकर समाजवादी लोकदल नाम से नयी पार्टी बनाने वाले हैं। हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकरिक ऐलान नहीं किया गया है मगर सियासी गलियारों में शिवपाल यादव की नाराजगी को लेकर बड़ी बातें हो रही है। उत्तर प्रदेश के विधानसभा और निकाय चुनाव में नजरअंदाज कर दिए जाने के बाद चर्चा है कि शिवपाल यादव आगामी लोकसभा चुनावों में बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। उनके बातों से भी कुछ ऐसा ही आभास हो रहा है।

कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल 

समाजवादी पार्टी में चल रही रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक शिवपाल सिंह यादव ने अब आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि फरवरी में आर-पार का फैसला हो जायेगा। मुलायम सिंह यादव साथ आ गये तो वे नयी पार्टी का निर्माण करेंगे। साथ ही शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी के साथ न आने पर वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अब देखना है कि शिवपाल यादव के इस ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में कौन सा नया भूचाल दिखाई देता है। शिवपाल यादव के तेवर इस समय काफी गर्म दिखाई दे रहे हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here