2018 में बाहुबली के सर पर बंधेगा सेहरा,अब क्या करेंगी देवसेना अनुष्का ?

0
111

मुंबई : बाहुबली-2 के बाद से प्रभास काफी पॉपुलर हो गए है। सलमान ख़ान और रणबीर कपूर की तरह बाहुबली प्रभास भी मोस्ट एजीलेबल बैचलर क्लब में शामिल हो गए हैं
बाहुबली-2 के बाद से प्रभास को लगातार शादी के ऑफर मिल रहे हैं। करीब 600 लड़कियों के रिश्ते प्रभास के लिए आए। कघरवालों ने तो उनके लिए लड़की तक शॉर्ट लिस्ट कर ली थीऔर इस बात पर ख़ुद प्रभास के अंकल कृष्णम राजू ने मुहर लगाई थी। प्रभास के अंकल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, हम लोगों ने प्रभास के लिए कई प्रोफाइल शॉर्टलिस्ट कर ली है। हम लोग प्रभास की शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं बस अब सिर्फ प्रभास की हां का इंतज़ार है। अगर प्रभास हां करेगा तो हम लोग चीज़ों को आगे बढ़ाने के लिए और उसकी शानदार शादी कराने के लिए रेडी हैं। इस मामले में अब लेटेस्ट अपडेट ये हैं कि प्रभास ने शादी के लिए हां कर दिया है। 2018 में ही बाहुबली के सर पर सेहरा बंधने वाला है..और इस बात का ख़ुलासा ख़ुद प्रभास के अंकल कृष्णम राजू ने किया है। कृष्णम राजू ने कहा है कि बार-बार प्रभास की शादी पर सवाल उठता है। आपको बता दूं कि प्रभास इसी साल शादी करेंगे। खुद प्रभास इस साल शादी कर लेना चाहते हैं।

वैसे इन दिनों कहा जा रहा है कि प्रभास का अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि शर्मीले प्रभास अनुष्का के साथ अपने अफेयर को मानने के लिए तैयार नहीं होते हैं । बाहुबली अनुष्का को अपना दोस्त भर मानते हैं। कुछ दिन पहले एक पाकिस्तानी पाकिस्तानी जर्नलिस्ट औऱ फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने ट्विटर पर ऐसा ट्वीट डाला जिसे देख सबके होश उड़ गए थे। उन्होंने प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रिश्ता का खुलासा किया । साथ ही उन्होंने ये भी लिखा “आप मानेंगे नहीं की सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक दुसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों के बीच दोस्ती से कुछ ज़्यादा है। दोनों 2018 में अपने सभी फैंस को देने जा रहे हैं एक बहुत बड़ा सरप्राइज़!

वहीं प्रभास ने अपनी शादी के बारे में ये कहते हैं कि, ‘मैं अभी शादी करने नहीं जा रहा हूं.. मैं तो इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं.. मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि इतने सारे लोग मेरी तारीफ करते हैं ।” पता चला था कि बाहुबली प्रभास का देवसेना अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर चल रहा है। कुछ दिन पहले दोनों ने एक शादी को भी साथ अटेन्ड. किया था लेकिन अब प्रभास ने इस मामले में कहा है कि अनुष्का शेट्टी के साथ उनका नहीं है किसी भी तरह का लव वाला रिलेशन ।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here