वीडियो: संबित ने डिवेट में राहुल को कह दिया कमेडियन, आग बबूला हो गए निरुपम

0
2059

आजतक न्यूज चैनल की एक डिवेट में बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस नेता संजय निरुपम के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में दोनों आक्रोशित दिख रहे हैं।

आजतक ने बुधवार को एक डिवेट कार्यक्रम रखा था। इसमें कई नेता आए थे। इसमें कांग्रेसी नेता संजय निरुपम और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी आए थे। दोनो को एक साथ मंच पर डिवेट के लिए बुला लिया गया। फिर क्या राहुल को लेकर एक बयान के बाद दोनों में ऐसी तीखी नोकझोक शुरू हुई की एंकर को खड़े होकर बीच बचाव करना पड़ा।

 

क्या है पूरा मामला
संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल असेट हैं वो बहुत मूल्यवान व्यक्ति हैं। संबित अभी और कुछ बोलने ही वाले थी कि संजय निरुपम भड़क गए। उन्होंने कहा कि अगर राहुल मूल्यवान न होते तो आपकी पार्टी के 17 नेता हर दिन उनके पीछे न छोड़े जाते। बस फिर टकरार और बढ़ती चली गई। एंकर ने कई बार दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन मामला बिगड़ता ही जा रहा था।

वीडियो में संजय लगातार संबित से कह रहे हैं कि आप हल्की बातें करके ड्रामा मत करो। इतना ही नहीं वह एंकर से कह रहे हैं कि किसी सीरियस डिवेट में जोकर को नहीं बुलाना चाहिए। संजय की इस बाप पर संबित भी आग बबूला हो जाते हैं। वह संजय को बदतमीज आदमी कहते हैं। इतना ही नहीं संबित ने राहुल को कमेडियन तक कह डाला।

रहुल को कमेडिन कहने से संजय नाराज हो गए और कुर्सी से उठकर संबित की तरफ आगे बढ़े। इस पर संबित ने कहा कि आप मारना चाहते हैं तो मारिए। संबित ने मजाकिया अंदाज में अपना चेहरा सामने रख दिया। सभी इस वीडियो को चाव से देखकर आनंद ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर इसपर कमेंट कसे जा रहे हैं। कोई इसमें संजय निरुपम की खिंचाई कर रहा है। तो किसी ने संबित को जमकर तंज कसा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here