साध्वी का बयान, शाहीन बाग में शेरनियां मैदान में और शेर दुबके बैठे हैं

0
597
sadhvi prachi
अखिलेश पर साध्वी का वार, कहा—जो अपने बाप का नहीं हुआ वह...

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद की नेता और अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची एक बार फिर चर्चा में हैं। नागरिकता संसोधन कानून को लेकर शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर साध्वी ने एक आडियो जारी किया है।

साध्वी प्राची ने कहा है कि अगर शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वाली महिलाएं वाकई में शेरनियां हैं तो वह सीएए से क्यों डर रही हैं। उन शेरनियों को सीएए का स्वागत करना चाहिए। उन्हें इस कानून का सामना करना चाहिए।

दुबक कर बैठे हैं शेर
इतना ही नहीं साध्वी ने आगे कहा कि शाहीन बाग में शेरनियां प्रदर्शन कर रही हैंं और शेर दुबक कर बैठे हैं। आगे साध्वी प्राची ने कहा कि नागरिकता संसोधन कानून का विरोध करने वाले यह बताएं कि वह किसका समर्थन कर रहे हैं। जब खुद प्रधानमंत्री मोदी जी ने और गृह मंत्री ने साफ तौर पर कह दिया है कि देश में रहने वाले किसी भी भारतीय मुसलमान को इससे खतरा नहीं है। सीएए नागरिकता देने वाला कानून है छीनने वाला नहीं। बावजूद इसके ये लोग जबरन आम लोगों का रास्ता रोककर अपनी ताकत दिखा रहे हैं।

आम लोग हो रहे परेशान
साध्वी ने कहा कि देश भर में इस प्रदर्शन का विरोध होना चाहिए। खुद सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि आपकी स्वतंत्रता तभी तक सीमित है जब तक दूसरे की स्वतंत्रता प्रभावित न हो। शाहीन बाग का रास्ता बंद होने से आम लोगों को परेशानियां हो रही हैं। लोगों के व्यवसाय ठप पड़े हैं पर इन्हें समझ नहीं आ रहा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here