अयोध्या: राम मंदिर में सफाई अभियान शुरू, साध्वी प्राची ने की CM योगी की तारीफ

0
162

लखनऊ। लॉकडाउन में मिली छूट के बाद अयोध्या राम मंदिर परिसर में साफ सफाई का काम शुरू हो गया है। भूमि को समतल किया जा रहा है। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद तेजी से निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा।

विश्व ​हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा है कि राम के अनुयायी ही राम के मंदिर के निर्माण के लिए चिंतित हो सकते हैं। लॉकडाउन में ढील के साथ मंदिर में समतलीकरण का काम शुरू होना बताता है कि सरकार कितना चिंतित है।

निश्चित तौर पर हिंदुओं के लिए यह अच्छी खबर है। अब वह समय आने वाला है जब राम लला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे और हम सब अपने कर्तब्यों को पूरा कर पाएंगे। साध्वी ने कहा कि सीएम योगी राम मंदिर को लेकर बहुत संवेदनशील रहे हैं। कोरोना काल में ही उन्होंने वाटरप्रूफ मंदिर में राम लाला को विराजमान कर दिया था। वह अलग बात है कि कुछ विरोधी दलों ने दबी जुंबान इसका विरोध भी किया था।

आपको बता दें कि रामलला के अस्थाई मंदिर की छत जो हाल में ही आई आंधी और बारिश में क्षतिग्रस्त हो गई थी उसे भी बदलकर और मजबूत किया गया है। माना जा रहा है की राम मंदिर निर्माण से पहले नींव के निर्माण की सभी प्रक्रिया पूर्ण कर ली जाएगी, जिससे लॉकडाउन समाप्त होने के बाद तेजी से निर्माण कार्य शुरू किया जा सके।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here