मंदिर का सोना कांग्रेस के बाप का नहीं, हांथ लगाया तो तांडव होगा: साध्वी प्राची

0
176

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज चौहान के बयान पर सियासत गरमा गई है। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि मंदिर का सोना कांग्रेस के बाप का नहीं है। अगर उसको किसी ने भी हांथ लगाया तो तांडव होगा।

लुटेरों की नजर मंदिरों के सोन पर
साध्वी ने कहा कि पहले मुगल लुटेरों की नजर देश के मंदिरों के सोने पर थी और अब कांग्रेसी लुटेरों की नजर देश के मंदिरों के सोने पर है। ये वहीं कांग्रेस है जिसने अपने राज में सिर्फ घोटालों पर घोटाले किए। अब सत्ता से दूर है इसलिए बौखला उठी है।

मंदिरों की सम्पत्ति हिंदुओं की सम्पत्ति
कांग्रेसियों की नजर मंदिर की सम्पत्तियों पर है। साध्वी ने कहा कि मंदिरों की सम्पत्ति सरकारी संपत्ति नहीं है यह हिंदुओं की सम्पत्ति है। साध्वी ने कहा कि पृथ्वीराज चौहान जैसे लोग सिर्फ मंदिरों की सम्पत्ति पर टिप्पणी कर सकते हैं। इनकी हिम्मत नहीं है कि ये लोग मस्जिदों पर कुछ बोलें।

क्या कहा था पृथ्वीराज चौहान ने
कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चौहान ने भाजपा सरकार से कोरोना संकट से निपटने के लिए मंदिरों से सोना लेने की मांग की थी। चौहान के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है। भाजपा नेता किरीट सोमैया और पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

किरीट सोमैया ने भी किया था ट्वीट
चौहान के इस बयान पर भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस नेता ने मंदिरों से सोना लेने की मांग सरकार से की है। क्या सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी, और कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री इस डिमांड का समर्थन करते हैं।

कांग्रेस हिंदुओं से नफरत करती है
सोमैया के अलावा संबित पात्रा ने कांग्रेस नेताओं की तुलना मुगल आक्रमणकारी से कर दी है।संबित ट्वीट करते हुए लिखते है कि ‘मुझे इस बात में कोई संदेह नहीं है कि कांग्रेस और मुगल आक्रमणकारी में कोई अंतर है। मुगलों ने मंदिर को लूटा साथ ही ईस्ट इंडिया कंपनी और सोनिया की कांग्रेस में भी कोई ज्यादा अंतर नहीं है, क्योंकि इन दोनों ने भारत की धन और संपत्ती को लूटा। कांग्रेस हिंदूओं से नफरत करती है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here