रामपाल को जेल में करना होगा ये काम, कभी 12 एकड़ में बने आश्रम में करता था मौज

0
2574

New Delhi. सतलोक आश्रम के प्रमुख रामपाल को उम्रकैद की सजा मिली है। अब सबके मन में ये जानने की इच्छा हो रही होगी कि आखिर महल में रहने वाला रामपाल जेल में क्या करेगा। आज हम आपको बता रहे हैं कि जेल में रामपाल को क्या करना है।

स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को रामपाल समेत 15 को आजीवन कारावास की सजा पर मुहर लगा दी। इस दौरान रामपाल के वकील लगातार बाबा की सजा को कम कराने के लिए जज से विनती करते रहे लेकिन वहीं विरोधी वकील लगातार फांसी की सजा की मांग कर रहे थे। सपा मिलते ही बाबा ने कहा कि परात्मा ने जो भी किया अच्छा किया। इसके बाद सभी दोषी भक्तों ने रामपाल के पैर छुए।

इन्हें मिली है सजा
बाबा रामपाल, बाबा का बेटा वीरेंद्र, भांजा जोगेंद्र, बहन पूनम और मौसी सावित्री के अलावा बबीता, राजेंद्र, सतबीर सिंह, सोनू दास, देवेंद्र, जगदीश, सुखवीर सिंह, खुशहाल सिंह,राजकपूर उर्फ प्रीतम, अनिल कुमार को कोर्ट ने दोषी ठहराया था।

जेल में ये काम करेंगे रामपाल
कभी जूनियर इंजीनियर रहे रामपाल सतलोक आश्रम में मौज का जीवन जी रहे थे, लेकिन पांच लोगों की हत्या के मामले में उन्हें सजा हो गई। अब जेल में वह कैदी नंबर 1005 के नाम से जाने जाएंगे। जेल में रामपाल को फुलवारी को सुसंगठित करने का काम मिल सकता है। इस काम के उन्हें पैसे भी मिलेंगे।

आपको बता दें कि साढ़े 12 एकड़ में बने सतलोक आश्रम में मौज करने वाले रामपाल ने खुद कबूला था कि उसने ही महिलाओं और बच्चों को पीटकर कमरे में बंद करने के आदेश दिए थे। बाद में जब पांचों मर गए तो उन्हें आश्रम के बाहर फेंकने के लिए कहा था।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here