69 साल के हुए रक्षा मंत्री, सांसद कौशल किशोर ने मनाया जन्मदिन

0
75

लखनऊ। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 69वां जन्मदिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। भाजपाइयों ने शुक्रवार को रक्षा मंत्री का जन्मदिन बंथरा के गोदौली गांव में मनाया। सांसद कौशल किशोर व वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार सिंह चौहान ने केक काटकर राजनाथ का जन्मदिन मनाया और उन्हें दीर्घायु होने की कामना की।

इस मौके पर सांसद कौशल किशोर ने वृद्धा आश्रम एवं कुष्ठ आश्रम में फल वितरण करने के साथ ही लोगों को मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे। क्षेत्रीय सांसद श्री किशोर जी ने लोगों को करोना से बचाव व चीन सीमा पर देश के बहादुर जवानों द्वारा चीनी सेना को मुंहतोड़ जवाब देने पर देश के रक्षा मंत्री  श्री राजनाथ सिंह जी व देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति बधाई एवं आभार भी व्यक्त किया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से विधानसभा संयोजक भुवनेंद्र प्रताप सिंह मुन्ना पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित तिवारी सैनिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज कुमार सिंह मंडल उपाध्यक्ष बिंदादीन सिंह वरिष्ठ भाजपा नेता गंगाराम भारती मण्डल अध्यक्ष खुशहाल गंज शिव बख्स सिंह, राकेश कश्यप आदि तमाम लोग उपस्थित रहे ।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here