रेलवे में 10वीं पास और ग्रेजुएट के लिए बंपर भर्तियां!

0
6370

Railway board:ग्रुप C और D के बाद अब 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए रेलवे बंपर नौकरियां लेकर आया है.अगर आप रेलवे की जॉब्स में रुचि रखते है तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. रेलवे बोर्ड ने विभिन्न जोन्स के एक से अधिक पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं। ये भर्तियां अप्रेंटिस से लेकर जूनियर इंजीनियर तक के पदों के लिए होनी हैं. अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो जल्द से जल्द ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Southern western railway में 963 अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं. इसके लिए 15 से 24 साल के 10वीं पास उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. इसके साथ ही कैंडिडेट्स का आईटीआई होना भी जरूरी है।

Western railway ने 3553 अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं. इन पदों के लिए 15 से 24 साल के वे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने 10वीं पास कर ली हो.इसके साथ ही कैंडिडेट्स का आईटीआई होना भी जरूरी है।

East central railway में भी 2234 अप्रेंटिस के पदों पर भर्तियां हो रही हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवार 10 जनवरी तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.इन पदों के लिए 15 से 24 साल के वे उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने 10वीं पास कर ली हो.इसके साथ ही कैंडिडेट्स का आईटीआई होना भी जरूरी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here