अभी अभी: कर्नाटक में राहुल का डंका, कहा पीएम मोदी के पास…

0
483

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी के पास भविष्य की कोई योजना नहीं है। किसानों ने बेहतर एमएसपी की मांग की, लेकिन उन्होंने पूछा, ‘पिछले 60 वर्षों में क्या हुआ?। राहुल ने कहा कि मोदी आज की समस्याएं सुलझाने की बजाए गुजरे वक्त से चिपके हुए हैं। भारत ने उन्हें इसलिए पीएम नहीं बनाया है कि वह गुजरे जवाने की बाते बताएं।

मंदिर-मंदिर दर्शन करने पहुंचे राहुल गांधी

कोप्पल जिले में प्रसिद्ध हुलिगम्मा मंदिर में राहुल गांधी ने दर्शन किए। इसके बाद उनका काफिला कोप्पल में गवी सिद्धेश्वर मठ पहुंचा। यह मठ बहुसंख्यक लिंगायत समुदाय का है। गवी सिद्धेश्वर महास्वामीजी ने उनका स्वागत किया।

राहुल को है भरोसा कर्नाटक में रहेगी कांग्रेस

आगामी विधानसभा चुनाव में कर्नाटक में पार्टी की जीत कायम रहेगी। राहुल को इस बात का पूरा भरोसा है। राहुल ने कर्नाटक में उत्तरी जिलों की चार दिवसीय यात्रा के पहले दिन एक रैली में कहा कि आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीतने जा रही है।

सभी तबके की आवाज बनेगी कांग्रेस
राहुल ने कहा कि सत्ता में आने के बाद अगले पांच साल में कांग्रेस कहीं बेहतर प्रदर्शन करेंगे। पार्टी किसानों, छोटे व्यापारियों, श्रमिकों के मुद्दे उठाना जारी रखेगी और समाज के सभी तबके के लिए काम करेगी.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here