राहुल का हमला, कहा- मोदी ऐसे बल्लेबाज जो बैटिंग के दौरान विकेटकीपर को देखते हैं

0
52

Lucknow. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि देश में दो तरह की सरकारें होती हैं। एक सरकार ऐसी होती है जो 5-10 उद्योगपतियों को राष्ट्रीय संपदा सौंप देती है और दूसरी इस संपदा को फिर से वितरित करती है। बीजेपी की जहां जहां सरकार है वह सारा पैसा उद्योगपतियों को दे देती है।

मोदी लाए गब्बर सिंह टैक्स
राहुल ने कहा, ‘जब सचिन तेंदुलकर खेलते हैं तो गेंदबाज को अच्छी तरह देखते हैं, सिद्धारमैया गेंद को देखते हैं और मोदी विकेटकीपर को देखते हैं। इसलिए, जब भी गेंद आती है तो उनसे गड़बड़ी हो जाती है. इसी तरह नोटबंदी हुई। किसानों और आदिवासियों पर इसका असर पड़ा। मोदी गब्बर सिंह टैक्स (GST) ले आए। उन्हें युवाओं ने भविष्य सुधारने, बेरोजगारी और किसानों की समस्या दूर करने के लिए चुना था और वह पुराने समय की बात कर रहे हैं। मेरा मोदी से कहना है कि पुराने समय की बात न करें, हमें ये बताएं कि रोजगार कैसे पैदा करेंगे।’

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी ने खुद स्वीकार किया है कि कर्नाटक रोजगार देने में सबसे आगे है। उन्होंने कहा कि मोदी को सिद्धारमैया से सीखना चाहिए, उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया, गरीबों के लिए इंदिरा कैंटीन खोली, आंगनवाड़ी और आशाओं का वेतन बढ़ाया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here