पीएनबी महाघोटाला: राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना

0
176

नई दिल्ली। पीएनबी के ‘महाघोटाले’ में अब राजनीतिक रंग चढ़ना शरू हो गया है जिससे मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में आरोप लगाए हैं कि इस घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी दावोस में पीएम मोदी के साथ देखे गए। इस बीच सरकार ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री एसपी शुक्ला ने आरोप लगाया कि यह घोटला कांग्रेस की सरकार के दौरान हुआ था।

कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस ने कहा है कि ‘सरकार की छत्रछाया में यह घोटाला फला-फूला है। देश का पैसा लूटो और भाग जाओ, यह इस सरकार की चाल, चेहरा और चरित्र बन गया है। मोदी जी कुछ कीजिए, लगभग 11,400 करोड़ रुपये की चपत लगाकर ये दूसरे छोटे मोदी भी भाग जाएंगे।’ उन्होंने कहा कि पहले पीएम मोदी के साथ दिखो और फिर पब्लिक के पैसे लेकर माल्या की तरह फरार हो जाओ।
उधर, दिल्ली सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने लगे हाथ विजय माल्या की फरारी का प्रकरण भी उठाया है और इन दोनों का ठीकरा बीजेपी सरकार के माथे पर फोड़ा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी घोटाले के साथ मोदी सरकार को जोड़ते हुए #ModiScam से ट्वीट किया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here