मोदी ने बोला कांग्रेस पर कटाक्ष, कहा-आप नामदार, हम कामदार

0
132

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, वे तो नामदार हैं, कामदार की परवाह वे कभी कर ही नहीं सकते हैं, जबकि मैं कामदार हूं। हमने बीड़ा उठाया है कि जो काम 70 वर्षों में नहीं हुआ, उसे पूरा करेंगे।

मोदी ने कहा, मैं कांग्रेस अध्यक्ष को चुनौती देता हूं कि वह अपनी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों को बिना कागज का टुकड़ा पढ़े 15 मिनट में बोलकर दिखाएं। प्रधानमंत्री, राहुल गांधी की उस चुनौती का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि उन्हें भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों पर 15 मिनट के लिए संसद में बोलने दिया जाए तो प्रधानमंत्री 15 मिनट बैठ भी नहीं पाएंगे।.

मोदी ने कहा कि वर्तमान में जो कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे हैं, उन्हें इतिहास और देश की विरासत के बारे में कोई समझ नहीं है। मोदी ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार में डूबी राज्य की कांग्रेस सरकार विकास के केंद्र के प्रयासों को असफल करने की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में भाजपा के पक्ष में साधारण लहर नहीं, बल्कि तूफानी लहर है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here