वनप्लस ने 10 लाख यूनिट्स की बिक्री का बनाया कीर्तिमान

0
139

लखनऊ, 22 जून, 2018ः वैश्विक ऐंड्राॅयड स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने घोषणा की है कि लाॅन्च होने के महज 22 दिन में ही वनप्लस 6 ने दुनिया भर में 10 लाख यूनिट की बिक्री का कीर्तिमान हासिल कर लिया और वनप्लस का यह सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है। पिछला प्रमुख माॅडल वनप्लस 5ज् कंपनी की अब तक का बैस्ट सेलिंग स्मार्टफोन था, जिसकी तुलना में वनप्लस 6 की बिक्री में तेेज वृद्धि देखी गई। वनप्लस 5 और वनप्लस 5ज् ने लाॅन्च होने के तीन माह के अंदर 10 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया था।

वनप्लस का नवीनतम फ्लैगषिप माॅडल वनप्लस 6 को दुनिया भर 22 मई को लाॅन्च किया गया था और स्पश्ट तौर पर यह 2018 का सबसे बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन था। यह भारत में लाॅन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है, जिसे क्वाॅलकाॅम स्नैपड्रैगन 845 प्रोेसेसर और 8 जीबी रैम एवं 256 जीबी तक के स्टोरेज जैसी खूबियों के साथ पेश किया गया है। वनप्लस 6 वनप्लस की फ्लैगशिप्स लाइन का पहला स्मार्टफोन है जो आॅल-ग्लास डिजाइन फीचर से लैस है और आज की तारीख में कंपनी का सबसे परिश्कृत हैंडसेट है। 6.28 इंच की फुल आॅप्टिक एएमओएलईडी डिस्प्ले के साथ-वनप्लस की अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीन वाला वनप्लस 6 शानदार व्यूविंग अनुभव प्रदान करता है, वहीं वनप्लस के अन्य फीचर्स को भी इसमें शामिल किया गया है। वनप्लस 6 का डुअल कैमरा सिस्टम 16 एमपी मुख्य कैमरा और 20 एमपी सेकेंडरी कैमरा से लैस है। वनप्लस 6 के फ्रंट और रीयर दोनों कैमरे में पोट्रेट मोेड उपलब्ध है।

इस अवसरपर प्रतिक्रिया व्यक्त करतेे हुए वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक श्री विकास अग्रवाल ने कहा ‘‘वनप्लस 6 में पावर और डिजाइन का खूबसूरत संतुलन है और यह आज की तारीख में वनप्लस का सबसे परिष्कृत हैंडसेट है। हमारी ‘वन फ्लैगयशिप अ ईयर’ की रणनीति से हमें उत्कृष्ट उत्पाद के साथ प्र्रीमियम यूूज़र अनुभव सृजित करने पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है। हमेशा की तरह हमारे समुदाय ने हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा इसे अपनाया और हम वनप्लस 6 की शानदार सफलता के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। लखनऊ वनप्लस के लिए भारत में प्रमुख बाज़ारों में से एक है। यहां युवा छात्रों और तकनीक पसंद यूज़र्स का एक नया सेगमेंट तेजी से विकास कर रहा है जो प्रीमियम स्मार्ट फोन्स में अपग्रेड कर रहे हैं। यही वह सेगमेंट है, जो हमें सर्वोत्तम तकनीक लाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपील करता है और हम उम्मीद करते हैं कि वनप्लस उनके लिए प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट का पसंदीदा ब्रांड बनेगा।’’

वनप्लस 6 की कीमत और उपलब्धता वनप्लस 6 तीन वैरिएंट्स-मिररब्लैक, मिडनाइट ब्लैक और सिल्क व्हाइट में उपलब्ध है। मिरर ब्लैक 64 जीबी/128 जीबी स्टोरेट विकल्प के साथ क्रमषः 34,999/39,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। मिडनाइट ब्लैक और सिल्क व्हाइट वैरिएंट्स 128 जीबी के साथ 39,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here