निकी और जॉन ने शादी से तीन हफ्ते पूर्व रिश्ता तोड़ा

0
234

निकी बेला-जॉन सेना ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, करीब एक साल पहले सगाई की थीरेसलर निकी बेला और जॉन सेना ने शादी से सिर्फ तीन हफ्ते पहले रिश्ता तोड़ने की घोषणा कर दुनिया को चौंका दिया। रविवार को दोनों ने छह साल पुराने रुमानी रिश्ते को खत्म करने की घोषणा। हालांकि दोनों ने कहा कि यह फैसला बेहद मुश्किल था। उनके दिल में एकदूसरे के लिए प्यार और सम्मान हमेशा बना रहेगा। दोनों ने सभी से निजता बनाए रखने की भी अपील की।

40 वर्षीय पेशेवर पहलवान और अभिनेता जॉन ने करीब एक साल पहले निकी को रिंग में घुटनों के बल बैठकर शादी का प्रस्ताव दिया था। तब सगाई के बाद दोनों की प्रेम कहानी खूब चर्चाओं में रही थी। इसके बाद दोनों को सबसे खूबसूरत खेल जोड़ियों में शुमार किया जाने लगा था। जॉन ने रविवार सुबह ट्वीट कर बताया था कि उनके जेहन में क्या है। उन्होंने लिखा था, सूरज की रोशनी पर हमेशा विश्वास रखोगे तो परछाइयां हमेशा आपके पीछे रहेंगी। हालांकि रिश्ता पटरी पर नहीं होने के संकेत एक माह पहले ही मिलने शुरू हो गए थे। जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा था, निकोल (निकी) अपने काम में बेहद व्यस्त रहती हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही है। कई बार हम महीनों बाद मिलते हैं। उन्होंने हाल में कहा था, रिश्ते निभाना बेहद मुश्किल होता है।

प्यार करना कतई आसान नहीं। जॉन ने हाल में इंस्टाग्राम पर वॉल्ट विटमैन का कोट लिखा, जब हम साथ थे तो मैं बाकी सबको भूल गया। रिश्ता टूटने के बाद जॉन ने इसे जिंदगी का सबसे बुरा दिन करार दिया। हालांकि पिछले हफ्ते दोनों साथ नजर आए थे। निकी भी शादी की तैयारियों में व्यस्त थीं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here