सिद्धू ने पूछा- 300 आतंकी मरे या सिर्फ पेड़ गिराने गए थे

0
325

पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए जा रहे हैं। विपक्ष लगातार इसको लेकर सरकार को घेर रहा है। कई नेता एयरस्ट्राइक के सबूत मांग चुके हैं। इसी कड़ी में विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर एयरस्ट्राइक पर सवाल खड़े किए हैं।

सिद्धू ने ट्वीट कर सवाल किया कि 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं? अगर नहीं तो इसका क्या मकसद था? क्या वहां सिर्फ पेड़ उखाड़ने ही गए थे। क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी। सिद्धू ने कहा कि सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, जितना देश पवित्र है उतनी ही सेना भी पवित्र है। ऊंची दुकान, फीका पकवान।

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें बालाकोट के कुछ स्थानीय निवासी कह रहे हैं कि वहां कुछ भी नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि आतंकी हमले को लेकर किसी देश को पूरी तरह से टारगेट नहीं किया जा सकता है।

रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली में कहा कि एयरस्ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए हैं। इस बयान के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, कपिल सिब्बल ने उनसे सवाल पूछा कि जब सेना ने कोई संख्या नहीं बताई तो उनको कैसे पता चल गया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here