मायावती की तारीफ में शिवपाल ने पर दिए कसीदे हुआ वायरल

0
1622

इटावा (संकल्प सिंह ):  गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनावों में बसपा के समर्थन से सपा की भारी मतों से जीत हासिल कर ली है। इस बड़ी जीत से 2019 के लिए सपा-बसपा के लिए कई प्रकार के नए रास्ते खुलते नजर आने लगे हैं। उपचुनावों में जीत से जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुश हैं तो वही उनके चाचा शिवपाल भी इस खुशी से गदगद नजर आ रहे हैं। जिसकी कारण शिवपाल यादव इन दिनों मायावती की तारीफों में कसीदें पढ़ रहे हैं।

दरअसल अभी हाल ही में अपने मॉरीशस के दौरे  से लौटने के बाद पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव अपने इटावा वाले आवास पहुंचे। यहां पर उपचुनाव में मिली जीत पर शिवपाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के महागठबंधन को पहले ही कर लिया जाता तो उत्तर प्रदेश में फिर सपा सरकार बनने से कोई ना रोक पाता। शिवपाल यादव ने मीडिया से बात करते हुए फूलपुर और गोरखपुर की सीट जीतने पर सपा के सभी कार्यरत कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही शिवपाल ने बसपा के समर्थन के लिए मायावती को धन्यवाद भी कहा।

शिवपाल ने कहा कि सपा के कार्यकर्ताओं और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की कड़ी मेहनत ने सपा को ऐसी ऐतिहासिक विजय दिलाई है। यह चुनाव अखिलेश के नेतृत्व में लड़ा गया इसलिए वे विशेष रूप से इस बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को पराजित करने के लिए गठबंधन अति आवश्यक होता है। सपा की जीत पर फूलपुर और गोरखपुर की जनता बधाई की हकदार है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here