मायावती ने इस तरह किया अपने प्यारे बबुआ का स्वागत

0
4663

लखनऊ( संकल्प सिंह) : फूलपुर और गोरखपुर लाेकसभा उपचुनाव में पार्टी काे मिली जीत से अति उत्साहित सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव देर शाम अभी थोड़ी देर पहले अचानक बसपा सुप्रीमाे मायावती से मिलने उनके आवास पहुंच गए। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव उपचुनाव में समर्थन देने आैर जीत के लिए मायावती काे बधाई देने पहुंचे थे।

हालांकि इससे पहले उन्हाेंने पार्टी मुख्यालय पर आयाेजित प्रेस कांफ्रेंस से मायावती काे समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मायावती देश के लिए अहम लड़ाई में उनके साथ आई है। प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश ने समर्थन के लिए अन्य दलाें का भी धन्यवाद दिया।

बता दें कि माल एवेन्यू आवास पर दाेनाें नेताआें के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई। मीटिंग में बसपा सांसद सतीष चन्द्र मिश्रा आैर सपा नेता आजम खान भी माैजूद थे। हालांकि उस दाैरान क्या बात हुई उसकी काेई जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है।

गाैरतलब है कि गाेरखपुर सीट याेगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री आैर फूलपुर सीट केशव प्रसाद माैर्य के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद खाली हुई थी। दाेनाें सीटाें पर हुए चुनाव में बीजेपी काे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सपा प्रत्याशी ने दाेनाें सीटाें पर बीजेपी उम्मीदवार काे बड़े अंतर से हराया। दाेनाें सीटाें से याेगी आैर केशव की साख दांव पर थी, लेकिन दाेनाें नेता उसे भी बचाने में कामयाब नहीं हाे पाए।

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here