बसपा सुप्रीमो मायावती को ममता बनर्जी ने कहा धन्यवाद

0
1502

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को मोदी सरकार पर टिप्पणी के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

एक ट्वीट के जरिये उन्होंने लिखा, बंगाल के बारे में टिप्पणियों की, आपने जो भाजपा सरकार का पर्दाफाश किया है इसके लिए मायावती जी का धन्यवाद, क्योंकि हम सभी एक साथ काम कर रहे हैं।

मायावती ने पश्चिम बंगाल के लिए अलग-अलग मानदंडों के लिए मोदी सरकार पर आरोप लगाया और भाजपा सरकार के हथियारों के साथ विरोध प्रदर्शन करके अशांति पैदा करने का भी आरोप लगाया।

क्या है मामला

सोमवार को बंगाल के रानीगंज में रामनवमी के जुलूस के दौरान दो समूहों के बीच विवाद हो गया था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में एक व्यक्ति को कथित रूप से मौत की सजा भी सुनाई गई थी, जबकि पुलिस उपायुक्त का बम धमाके में हाथ उड़ गया। कई दुकानें और घरों को जलाकर खाक कर दिया गया।

पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया और साथ ही साथ भारी पुलिस बल को भी तैनात किया गया है।सोमवार शाम के बाद से इस इलाके में किसी भी तरह की अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए पुलिस गश्त लगा रही है। पुलिस ने दावा किया कि स्थिति अब नियंत्रण है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here