मर्दों के शरीर पर इन 7 अंगों में लड़कियों को होती है ज्यादा दिलचस्पी

0
688

Bhasmasur: लड़कियों के कुछ खास अंग होते हैं जिनमें लड़कों की दिलचस्पी होती है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि लड़कों के कुछ खास अंग भी होते हैं जिनमें लड़कियों की दिलचस्पी होती है। जी हां। लड़कियों को भी लड़कों के शरीर के कुछ अंग बेहद पसंद होते हैं।

हर मर्द ये जानना चाहेगा कि मर्दों के वो कौन-से अंग हैं जो लड़कियों को उनकी ओर आसानी से आकर्षित करते हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं।

1—फिट एब्स
एब्‍स वेस्टर्न इलिनोइस यूनिवर्सिटी द्वारा किए गए एक अध्ययन में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिलाओं को पुरुषों के शरीर में सबसे ज्यादा उनके एब्स पसंद होते हैं। फिट एब्स वाले मर्दों से लड़कियां अपनी नज़र ही नहीं हटा पाती हैं।

2—वी शेप की कमर
रिप्‍ड बैक 2013 में नेशनल एकेडमी ऑफ साइंस द्वारा किए गए एक अध्ययन की प्रकाशित हुई एक रिपोर्ट के अनुसार 79 प्रतिशत महिलाओं को पुरुषों की वी शेप की कमर बहुत आकर्षित लगती है।

3—जॉ लाइंस

जॉ लाइंस कहते हैं कि महिलाओं की कमज़ोरी होती हैं पुरुषों की मजबूत जॉ लाइंस। गुस्से में मर्दों की जॉ लाइंस लड़कियों को और भी ज्यादा आकर्षक और हॉट लगती हैं। इस पर वो आसानी से फिदा हो जाती हैं।

4—सेक्सी चेहरे वाले पुरुष
पर्सनैलिटी एंड सोशन साइकोलॉजी पर की गई एक रिसर्च में ये बात सामने आई है कि महिलाओं को सेक्सी चेहरे वाले पुरुष भी बहुत पसंद आते हैं। ऐसे मर्द, महिलाओं को केयरिंग और साथ निभाने वाले लगते हैं।

5—बड़े हांथ
मजबूत हाथ आपको शायक मालूम नहीं होगा कि महिलाओं को मर्दों के हाथ भी बहुत पसंद होते हैं। मर्दों के हाथों से ही लड़कियां उनके बारे में कई बातें जान लेती हैं। अकसर लड़कियां, पुरुषों के हाथों को देखकर पता लगा लेती हैं कि वो अपना कितना ध्यान रखते हैं। बड़े हाथों को महिलाएं, मर्दानगी से भी जोड़कर देखती हैं।

6—कंधे

चौड़े कंधे कमर से ही कंधे जुड़े होते हैं। लड़कियों को मर्दों की बॉडी में उनके कंधे भी आकर्षित करते हैं। चौड़े कंधे वाले मर्द महिलाओं को जिम्मेदार और आकर्षक लगते हैं।

7—चौड़ा सीना
चौड़ा सीना जिस तरह पुरुषों को महिलाओं की ब्रेस्ट में दिलचस्पी होती है उसी तरह महिलाओं को भी पुरुषों की छाती आकर्षित करती है। हर एक लड़की को पुरुषों की फिट बॉडी पसंद आती है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here