कौशल किशोर बोले-टंडन जी लखनऊ के गॉडफादर थे

0
56

लखनऊ। लखनऊ के गॉडफादर व सभी राजनीतिक दलों के चहेते भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक उत्तर प्रदेश में राजनीति के स्तंभ माननीय श्री लालजी टंडन जी महामहिम श्री राज्यपाल आज हमारे बीच में नहीं रहे। सांसद कौशल किशोर व मलिहाबाद की विधायक जयदेवी कौशल ने माननीय लाल जी टंडन जी के लिए शोक व्यक्त करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सांसद कौशल किशोर ने कहा स्वर्गीय लाल जी टंडन स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी पूर्व प्रधानमंत्री के बहुत नजदीकी संबंध थे एक समय राष्ट्रीय राजनीति में माननीय अटल बिहारी बाजपेई जी और उत्तर प्रदेश की राजनीति में माननीय लाल जी टंडन जी का वर्चस्व कायम था। माननीय लाल जी टंडन जी के पास कोई भी किसी भी दल का किसी भी संप्रदाय का व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर पहुंचता था तो वह कोई भेदभाव नहीं करते थे सीधे उसकी मदद करने का काम करते थी लालजी टंडन जी लखनऊ के गॉडफादर थे लखनऊ में लोग माननीय लालजी टंडन जी को बाबूजी के नाम से नाम से पुकारते थे उनके स्वर्गवास से भारतीय राजनीति में अपूरणीय क्षति हुई है तथा भारतीय जनता पार्टी का एक स्तंभ हमारे बीच से चला गया है।

स्वर्गीय टंडन जी ने एक पुस्तक अनकहा लखनऊ भी लिखने का काम किया जिसमें लखनऊ की बहुत छोटी छोटी चीजों का भी जिक्र किया है जिससे लगता है माननीय लालजी टंडन जी लखनऊ के प्रत्येक गली व कोने से परिचित थे। स्वर्गीय टंडन जी के न रहने पर आज पूरा लखनऊ अपने को असहाय समझ रहा है। माननीय लालजी टंडन जी एक पीपल के पेड़ की तरह सभी को ऑक्सीजन देने वाले व्यक्ति थे आज पूरा लखनऊ व भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता और नेता व सभी वर्ग के लोग शोकाकुल हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे!

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here