लापरवाही की हद: शिकायत के बाद भी नहीं चेक हो रहा मीटर

0
71

Lucknow. इसे दुर्भाग्य नहीं तो और क्या कहेंगे। ​एक तरफ बिजली चोरी करने वाले सीना चौड़ा करके मुफ्त में कूलर एसी का मजा ले रहे हैंं, क्षेत्र में चोरी से बिजली पंप चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक ईमानदार व्यक्ति जो कि बिजली कनेक्शन के साथ मीटर भी लगवाकर हर माह बराबर बिल दे रहा है। उसकी समस्याओं को विभाग द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है। दरअसल अरुण कुमार मिश्रा जी के घर बिजली कनेक्शन के साथ मीटर लगा हुआ है। घर में ज्यादा इलेक्ट्रिकल एक्विपमेंट्स भी नहीं हैं। पिछले कई महीनों से तो बिजली का बिल ठीक आ रहा था। लेकिन इधर 7 से 8 महीनों से रह रहकर बिल ​तीन गुना बढ़ गया है। वहीं किसी महीने में सही आ जाता है। इस संबंध में स्थानीय पावर स्टेशन पर शिकायत भी की जा चुकी है। लेकिन न तो जेई साहब सुनने को तैयार हैं और न ही विभाग के अन्य अधिकारी।

अरुण मिश्रा बताते हैं कि उनके घर के सामने लगे तार झूल रह हैं। कई बार कहा जा चुका है कि इनके बीच फंटी लगवा दी जाए लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं। उन्होंने बताया कि अक्सर आंधियोें में डर लगता है कि कहीं तार झूलकर नीचे न आ जाए।

इस संबंध में जब कुम्हरावां पावर स्टेशन के जेई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसकी लंबी प्रक्रिया है। एसडीओ को आवेदन करिए। चेकिंग हेतु फीस जमा ​करिए उसके बाद आपकी समस्या का समाधान हो सकेगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here