किसान नेता श्यामू शुक्ला ने उठाए खाद्यान्न घोटाले पर सवाल!

0
314
  • लखीमपुर खीरी से जिला सम्पादक केके बाजपेई की विशेष रिपोर्ट

Lakhimpur. भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला ने मितौली में 29 अप्रैल को खाद्यान्न की कालाबाजारी करते हुए पकड़े गए अनाज को लेकर आरोपी खाद्यान्न माफियाओं की गिरफ्तारी न होने पर कड़ा रोष जताया। साथ ही प्रशासन को कटघरे में खड़ा करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए किसान नेता ने वीडियो जारी करके किसानों और मजदूरों को उनका हक दिलाने की मांग की।

मितौली खाद्यान्न गोदाम प्रभारी पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

मितौली खाद्यान्न गोदाम प्रभारी पर आरोप लगाते हुए किसान नेता ने घोटाले को नया मोड़ दे दिया एक वीडियो जारी करते हुए किसान नेता ने बताया कि जिन तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है।वह बीते 20 वर्षों से गोदाम पर गोदाम प्रभारी के संरक्षण में खाद्यान्न की कालाबाजारी करते आए हैं स्थितियां यह हैं कि महामारी के चलते उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा सख्त निर्देश होने के बाद भी खाद्यान्न माफिया गोदाम प्रभारी की मिलीभगत से खाद्यान्न की कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे। शासन प्रशासन का भय खाद्यान्न माफियाओं में बिल्कुल नहीं नजर आ रहा।

खाद्यान्न माफियाओं की गिरफ्तारी ना होने पर भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक देगी धरना

वीडियो में भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष श्यामू शुक्ला ने बताया कि किसानों और मजदूरों के हक पर डाका डालने वाले खाद्यान्न माफियाओं और उन को संरक्षण देने वालों को जल्द ही जेल नहीं भेजा गया तो लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंस के साथ जल्द ही धरना दिया जाएगा और घोटाले से जुड़े खाद्यान्न माफियाओं को उनके अंजाम तक पहुंचाने का काम किया जाएगा फिलहाल भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक खाद्यान्न घोटाले को लेकर आर-पार के मूड में दिख रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here