कमलेश के हत्यारों का केस हिन्दू ने लड़ा तो होगा बहिष्कार: हिन्दू स्वराज्य सेना

0
707

लखनऊ। हिन्दू स्वराज्य सेना ने कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारों की गिरफ्तारी का स्वागत करते हुए 100 घंटों में गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार और पुलिस विभाग का धन्यवाद किया है ।

हिन्दू स्वराज्य सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने नई दिल्ली में अधिवक्ता समाज , विशेषकर हिन्दू अधिवक्ताओं से हत्यारों का केस न लडने की अपील की है । उन्होंने कहा कि यदि किसी भी हिन्दू अधिवक्ता ने हत्यारों का केस अपने हाथ में लिया तो हिन्दू स्वराज सेना उस हिन्दू अधिवक्ता का न केवल देशव्यापी बहिष्कार करेगी वरन् हिन्दू समाज से उनका हुक्का पानी भी बंद किया जाएगा ।

हिन्दू स्वराज्य सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भीष्म प्रताप वर्मा ने फरीदाबाद में कहा कि जो लोग अतंकवाद का कोई धर्म नहीं मानते , उन्हें कमलेश के हत्यारों के बयान से स्पष्ट हो जाना चाहिए कि आतंकवाद का एक ही धर्म होता है इस्लाम । जय पुर से राष्ट्रीय संगठन मंत्री विजय नंदन पांडेय ने कहा कि हत्यारों को हिन्दू स्वराज्य सेना सरेआम फांसी पर लटकते देखना चाहती है ।

हिन्दू स्वराज्य सेना के राष्ट्रीय प्रभारी मुकेश जोशी ने गुजरात कहा कि हत्यारों को जेल में बिरयानी खिलाने की जगह फास्ट ट्रैक कोर्ट में प्रतिदिन सुनवाई करके ३ माह में फांसी पर लटका देना चाहिए ।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here