IPL :भारत के दो स्टार प्लेयरों पर लगी करोड़ो की बोली, अब तक के सबसे महगें प्लेयर

0
157

नई दिल्ली :आईपीएल सीज़न के 11 के लिए आज खिलाड़ियों की नीलामी शुरू हो चुकी है, लेकिन हर बार की नीलामी की तरह इस बार भी कई चौंकाने वाली बोली लग रही है। कई बड़े खिलाड़ियों को जहां किसी ने नहीं खरीदा। तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ियों की रिकॉर्ड बोली लग गई जिनसे किसी को भी उम्मीद नहीं थी। हर कोई ये जानने के लिए बेहद उत्सुक है कि कौन सा भारतीय खिलाड़ी रहा जिसे सबसे ज्यादा पैसों में खरीदा गया। किन भारतीय खिलाड़ियों को मिली सबसे मोटी रकम। आइए आपको बताते हैं कि अब तक कौन से भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें सबसे ज्यादा पैसे मिले।
के एल राहुल, मनीष पांडे की लगी रिकॉर्ड बोली: भारत की तरफ से अब तक राहुल और मनीष पांडे को रिकॉर्ड बोली में खरीदा गया। दोनों खिलाड़ियों को 11 करोड़ रुपये में खरीदा गया। जो कि अब तक किसी भी भारतीय की रिकॉर्ड बोली है। ये दोनों ही खिलाड़ी अब तक भारत की तरफ से सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।
राहुल को पंजाब ने 11 करोड़ा और मनीष पांडे को हैदराबाद की टीम ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों की टीम बदल गई है। राहुल पहले बेंगलुरू की टीम का हिस्सा थे, तो वहीं मनीष पांडे पहले कोलकाता की तरफ से खेलते थे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here