मणिशंकर अय्यर के पहुचने से कांग्रेस मुख्यालय में बढ़ी खलबली,कहा प्यादा अपनी औकात भूल जाए तो कुचला जाता है

0
270

लखनऊ:अपने मतवाले बोल के लिए जाने वाले कांग्रेस से निलंबित मणिशंकर अय्यर के शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने पर पार्टी में खलबली बढ़ गई है। अय्यर को लेकर कांग्रेस नेतृत्व का रुख पहले की तरह ही है फिलहाल उनके निलंबन पर पार्टी कोई फैसला नहीं सुनाने जा रही है। कांग्रेस का कहना है कि वे अब पार्टी का हिस्सा रहे। और न ही उनका कोई लेना देना है उन्हें निलंबित किया जा चुका है।
पार्टी के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के कांग्रेस दफ्तर पहुंचने के बाद सतर्क हो गई हैं।
इस वज़ह से अय्यर को नहीं मिला महत्व:
कांग्रेस लगातार चुनावी दौरों में हैं और कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में अय्यर शुक्रवार शाम कार्यालय पहुंचे तो किसी ने भी उन्हें खास महत्व नहीं दिया। बताते हैं आलाकमान के स्पष्ट रुख के चलते ही कांग्रेस के बड़े नेता भी उनसे किनारा किए हैं। अय्यर पार्टी में करीबी रहे नेताओं की मदद से अपनी बात राहुल गांधी तक पहुंचाना चाहते हैं। गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने ही प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द बोलने पर उन्हें तत्काल निलंबित करने का फैसला लिया था। जबकि राहुल जानते हैं कि अय्यर उनके पिता राजीव गांधी के करीबी थे।
यह भी पढ़े
अय्यर के खिलाफ पार्टी में माहौल बन गया है। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मणिशंकर की वापसी पर कहा कि शतरंज की बिसात बिछी हो और प्यादा अपनी औकात भूल जाए तो कुचला जाता है। हमारे राहुल जी पर निर्भर है। वे जो फैसला करेंगे वो हमारा होगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here