ICICI ने ग्राहकों को दी नई सुविधा, ATM से मिलेगा 15 लाख रुपए तक पर्सनल लोन

0
259

लखनऊ। प्राइवेट सेक्टर का सबसे बड़ा लेंडर ICICI बैंक अपने ATM के जरिए 15 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन दे रहा है। ICICI बैंक ने अपने पर्सनल लोन बिजनेस के विस्तार के लिए एक नई पेशकश की है। बैंक अपने ATM के जरिए 15 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन देगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह लोन चुनिंदा वेतनभोगी ग्राहकों को ही मिल सकता है फिर चाहे इसके लिए उन्होंने पहले से कोई आवेदन न किया हो।

क्रेडिट इंफॉर्मेशन कंपनियों के डेटा का इस्तेमाल करते हुए ICICI बैंक पर्सनल लोन के लिए कस्टमर्स का चुनाव करेंगे। ऐसे कस्टमर्स के पास कोई ट्रांजैक्शन पूरा करने के बाद ATM की स्क्रीन पर एक मेसेज आएगा, जिसमें पर्सनल लोन से जुड़ी उनकी योग्यता के बारे में जानकारी दी जाएगी।

अगर कोई कस्टमर पर्सनल लोन लेने का मन बनाता है तो वह 15 लाख रुपये तक का पांच साल की अवधि वाला पर्सनल लोन ले सकता है। बैंक का कहना है कि यह रकम तुरंत उसके बैंक खाते में क्रेडिट हो जाएगी।किसी व्यक्ति के खाते में पर्सनल लोन की रकम डालने से पहले उसे इंटरेस्ट रेट, प्रोसेसिंग फी, मंथली इंस्टॉलमेंट की जानकारी दी जाएगी।

ICICI बैंक के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर अनूप बागची का कहना है कि इससे कस्टमर्स को लोन लेने में बहुत सहूलियत होगी। बैंक का कहना है कि पर्सनल लोन की यह प्रक्रिया पूरी तरह से पेपरलेस होगी और इसमें ATM के जरिए तत्काल आधार पर लोन की रकम डिस्बर्स हो जाएगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here