अभी अभी खतरे में योगी की सीट, तीनों LS सीटों पर बीजेपी पीछे

0
836

Lucknow. लोकसभा चुनाव से पहले यूपी और बिहार में हुए उपचुनाव में बीजेपी के लिए बुरी खबर है। यूपी में गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी पीछे हैै। वहीं बिहार में अररिया लोकसभा सीट पर भी बीजेपी फिर आगे हो गई है।

गोरखपुर में मतगढ़ना को लेकर विवाद
सीएम योगी का गढ़ माना जाने वाला गोरखपुर में भी बीजेपी पीछे हो गई है। बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र शुक्ल पहले राउंड की काउंटिंग में आगे थे लेकिन बाद में पीछे हो गए।

गोरखपुर में सपा 14600 वोटों से आगे हो गई है। अभी 9 राउंडों की मतगणना हो चुकी है।

LS चुनाव से पहले BJP की मुश्किलें बढ़ीं, विपक्ष एकजुट, NDA में टकरार

सपा उम्मीदवार ने लगाया आरोप
सपा कैंडिडेट प्रवीण निषाद ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। इसके बाद मतगढ़ना केंद्र पर मीडिया के आने पर रोक लगा दी गई है। आठ राउंडों की गिनती होने के बाद भी सिर्फ 2 के नतीजे घोषित किए गए। पहले राउंड में बीजेपी आगे थी लेकिन दूसरे में सपा आगे हो गई।

बिहार-यूपी उपचुनाव Live: बीेजेपी को बड़ा झटका, अररिया और फूलपुर में

आपको बता दें कि सीएम योगी लगातार 5 बार से गोरखपुर में सांसद थे। यूपी के सीएम बनने के बाद उनकी सीट खाली हुई जिस पर आज चुनावी नतीजे आ रहे हैं। यहां पर बीजेपी से उपेंद्र शुक्ला हैं तो बसपा समर्थित सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद हैं। वहीं कांग्रेस ने सुरहिता करी​म को अपना उम्मीदवार बनाया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने आई एक और बुरी खबर !

बिहार में क्या है
बिहार की अररिया लोकसभा सीट पर नवे राउंड में बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह आगे हो गए हैं। एक बार फिर आरजेडी के सरफराज आलम पीछे चले गए हैं। दोनोें के बीच कड़ा मुकाबला है। सरफराज 6600 वोटों से आगे हैं।

यूपी की फूलपुर सीट पर भी बीजेपी बहुत पीछे
उप मुख्यम़त्री केशव प्रसाद मौर्या की सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार पीछे हो गए हैं। 13 वें राउंड की गिनती के बाद सपा प्रत्याशी नागेंद्र ने 18083 से ज्यादा वोटों से बीजेपी को पीछे छोड़ दिया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here