नशेड़ी ने किया 6 साल की बच्ची से रेप, बिस्किट लेने गई थी

0
254

फरीदाबाद। जम्मू कश्मीर में बच्ची से हुए रेप की घटना के घाव अभी भरे भी नहीं थे कि फरीदाबाद के गाजीपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। नशे में धुत एक दरिंदे ने छह साल की बच्ची को अगवा कर एक खंडहर में ले जाकर रेप किया। बच्ची की चीखें सुनकर पहुंचे मुहल्लेवालों ने आरोपी को पकड़ लिया और धुनाईकरने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

बिस्किट लेने दुकान गई थी बच्ची
सारन थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसकी छह साल की पोती मंगलवार रात को सवा नौ बजे दुकान पर बिस्किट लेने जा रही थी। उसी समय गाजीपुर में किराए पर रहने वाला 40 वर्षीय राजेश उसकी पोती को उठाकर वहां ले गया और गलत हरकरत की। इसके बाद बच्ची बेहोश हो गई। खून से लथपथ बच्ची को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना के आधा घंटे बाद पहुंची पुलिस
लोगों के अनुसार घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस वहां करीब आधा घंटा देरी से पहुंची। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मूल रूप से यूपी के जिला हमीरपुर के गांव परिता का रहने वाला है। गुस्साए लोगों ने जाम लगाया: घटना की जानकारी मिलते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।आक्रोशित लोगों ने बुधवार सुबह बीके चौक पर जाम लगा दिया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठियां फटकारते हुए उन्हें भगा दिया। इस दौरान पुलिस ने एक कांग्रेस नेता समेत तीन को हिरासत में ले लिया। सभी को थाने ले जाया गया।

बच्ची को उपचार के लिए स्थानीय बीके अस्पताल में ले जाया गया। वहां उपचार कर रहे डॉक्टरों ने बच्ची को मनोरोग विशेषज्ञ से काउंसिलिंग कराने को कहा, लेकिन अस्पताल में मनोरोग विशेषज्ञ न होने के कारण बच्ची को एम्स, दिल्ली रेफर कर दिया गया है। बच्ची की स्थिति सामान्य बनी हुई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here