गौरी सिंह का बड़ा बयान, बोले इस प्रदेश भी होगा सपा बसपा का गठजोड़

0
1332

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गौरी सिंह यादव पहुंचे रीवा, बोले विंध्य में बेहतर प्रदर्शन करेगी समाजवादी पार्टी

रीवा। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गौरी सिंह यादव ने कहा है कि प्रदेश में इसी साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव में वह बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं। इसके लिए प्रक्रिया भी प्रारंभ कर दी गई है। प्रस्ताव पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को भेज दिया है। जहां पर बसपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ चर्चा के बाद आधिकारिक रूप से घोषणां की जाएगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश में दोनों दलों का गठजोड़ सफल रहा है, जनता भी चाहती है कि गरीबों और पिछड़ों के लिए संघर्ष कर रहे दोनो दल साथ आएं।

रीवा प्रवास पर आए यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी संगठनात्मक रूप से मजबूत है। प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों पर संगठन तैयार है, यदि किसी कारणवश गठबंधन नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी।

कांग्रेस भी साथ आए तो बेहतर होगा।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बसपा और सपा के गठबंधन के साथ कांग्रेस भी यदि शामिल होती है तो बड़ी शक्ति के रूप में मोर्चा सामने आएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन को हटाने के लिए समान विचारधारा वाले किसी भी दल के साथ वह समझौते के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व की ओर से अब तक कोई प्रस्ताव नहीं आया है।

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here