एनकाउंट: कुख्यात बलराज भाटी को सरेआम गोलियों से भूना

0
440

नोएडा। दिल्ली-एनसीआर में आतंक का पर्याय बने कुख्यात गैंगस्टर बलराज भाटी को यूपी और हरियाणा एसटीएफ ने सोमवार को एक मुठभेड़ में सरेआम गोलियों से भून डाला।यूपी एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि ढाई लाख के इनामी बलराज भाटी को यूपी, दिल्ली और हरियाणा पुलिस तलाश कर रही थी। सोमवार को जानकारी मिली कि बलराज अपने दो साथियों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने नोएडा आ रहा है। इसके बाद सेक्टर-41 के चौराहे पर नाकाबंदी कर दी गई।

सुबह 11:20 बजे सेक्टर-41 के चौराहे पर पुलिस को देखकर बलराज और उसके साथी कार से उतरकर एक बाजार में घुस गए और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। बलराज एक मकान की छत पर चढ़ गया, जिसके बाद एसटीएफ ने उसे घेर लिया। जवाबी फायरिंग में वह मारा गया। उसके दोनों साथी भाग निकले। मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस के दो सिपाही, एक बच्च और तीन अन्य लोगों को गोलियां लगी हैं। 70-80 राउंड गोलियां चलीं : एसएसपी ने बताया कि दोनों ओर से 70-80 राउंड गोलियां चलाई गईं। जिससे बाजार में अफरातफरी मच गई।

बुलंदशहर निवासी बलराज को हत्या के एक मामले में दोषी पाए जाने पर दिल्ली पुलिस से वर्ष 2007 में बर्खास्त कर दिया गया था। वह जेल गया और वहां उसकी मुलाकात गैंगस्टर सुंदर भाटी से हुई। इसके बाद बलराज ने दिल्ली-एनसीआर में लूट, हत्या, डकैती, गैंगवार और अपहरण की 50 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here