गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी को करारा झटका, चुनाव आयोग ने…

0
3481
narendra modi

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव एक तरफ जहां पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी के लिए अग्नि परीक्षा है। इसी बीच चुनाव आयोग ने बड़ा आदेश जारी किया है। चुनाव आयोग ने एक बड़ा आदेश देते हुए चुनाव प्रचार के दौरान जीएसटी के प्रचार-प्रसार पर रोक लगा दी है। आयोग ने कहा है कि हाल ही में 178 वस्तुओं पर लगने वाले कर में कटौती के फैसले का प्रचार-प्रसार न किया जाए। बीजेपी इस फैसले को राज्य में भुनाने में लगी हुई थी।

कांग्रेस के लिए बड़ी खुशखबरी, गुजरात चुनाव से पहले मोदी को करारा झटका

चुनाव आयोग का मानना है कि इससे वोटरों को प्रभावित किया जा सकता है। आयोग का यह फैसला भाजपा के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि बीजेपी अपने इस फैसले को चुनाव में भुनाने में लगी हुई थी।

गुजरात चुनाव में नोटबंदी और जीएसटी बड़ा मुद्दा है। राहुल गांधी भी हर चुनावी रैली में इन दोनों मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधते हैं। गुजरात के व्यापारियों ने भी जीएसटी का काफी विरोध किया था। व्यापारियों के विरोध से भाजपा में तब खलबली मच गई, जब उन्होंने कमल का फूल हमारी भूल लिखी रसीद ग्राहकों को देना शुरू कर दिया। इसी विरोध को दबाने के लिए भाजपा ने गुजरात चुनाव से ठीक पहले जीएसटी के टैक्स में कटौती की थी और इसी के भरोसे वह गुजरात चुनाव फतह करना चाहती थी। लेकिन आयोग के फैसले ने भाजपा को झटका तो दे ही दिया है।

https://www.facebook.com/Rahul-Gandhi-%E0%A4%8F%E0%A4%95-%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%A1%E0%A4%B0-%E0%A4%AF%E0%A5%8B%E0%A4%A6%E0%A5%8D%E0%A4%A7%E0%A4%BE-508942096163510/?ref=br_tf

गुजरात में कांग्रेस को मिली विजय तो इनके सर होगा जीत का सेहरा

शुक्रवार को गुजरात में पहले चरण के लिए मतदान हो रहे हैं। वहीं दूसरे चरण का मतदान 14 को होगा। वहीं 18 को रिजल्ट आ रहे हैं।

#गुजरात_चुनाव से पहले कांग्रेस के इस योद्धा ने दिया बीजेपी के शाह को झटका

#Gujrat_Election_2017: सर्वे रिपोर्ट में खुलासा, कांग्रेस को मिल सकती है…

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here