रक्षाबंधन के दिन BJP को एक और झटका, 2019 चुनाव के लिए बहुत जरूरी…

0
12494

दिल्ली। रक्षा बंधन के दिन भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की नीतीयों से प्रभावित होकर बीजेपी नेता देवेंद्र भुट्टो ने सोमवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली। कुटलैहड़ विस क्षेत्र के समूर कलां गांव में आयोजित कांग्रेस जनसभा में पंचायत समिति बंगाणा के उपाध्यक्ष देवेंद्र भुट्टो अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की उपस्थिति में जिला कांग्रेस प्रधान वीरेंद्र धर्माणी ने देवेंद्र भुट्टो को हार पहनाकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता प्रदान की।

https://www.facebook.com/Bhasmasur-1234549366672233/

नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे की करतूत, लड़की ने पुलिस को कर दिया फोन

इन्होंने भी ज्वाइन की कांग्रेस
देवेंद्र भुट्टो के साथ मलांगढ़ गांव से सुरेंद्र ठाकुर, सुकडि़याल पंचायत प्रधान स्वर्णा देवी, डीहर पंचायत के उपप्रधान रघुवीर सिंह, सुकडि़याल के पूर्व उपप्रधान रविंद्र ठाकुर, मुच्छाली पंचायत के सदस्य बेबी ठाकुर, सुकडि़याल से राजेंद्र सिंह, मीना कुमारी, टीहरा पंचायत से महिंद्र पाल, तारादेवी, तूतड़ू पंचायत से मदन सिंह, ओंकार सिंह, शंकर दास व हरिदास किशनचंद सहित अन्य समर्थकों ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

राहुल का आरोप, कहा- BJP और RSS के लोगों ने किया मेरे काफिले पर हमला

क्या कहा भुट्टो ने
भुट्टो ने कहा कि पिछले 15 सालों से विधायक वीरेंद्र कंवर केवल झूठ व फरेब की राजनीति करते आए हैं।

जनसभा में भुट्टो ने दिखाई ताकत
पंचायत समिति बंगाणा के उपाध्यक्ष देवेंद्र भुट्टो ने समूर कलां में समर्थकों के साथ जनसभा में पहुंचकर अपनी ताकत भी दिखाई। सीएम वीरभद्र सिंह के जनसभा स्थल पर पहुंचने से पहले देवेंद्र भुट्टो अपने समर्थकों के साथ समूर कलां मंदिर में पहुंचे, यहां से पैदल सभा स्थल तक नारेबाजी करते हुए पहुंचे।

पंजाब में बीजेपी को महाझटका, कांग्रेस के लिए आई बड़ी खुशखबरी…

भुट्टो ने हमेशा धमकाने की राजनीति की
मंडल भाजपा अध्यक्ष मनोहर लाल व महामंत्री तरसेम लाल ने कहा कि देवेंद्र भुट्टो ने सदैव अहंकार व डराने-धमकाने की राजनीति की है। उनके कांग्रेस में जाने से भाजपा को ही लाभ मिलेगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here