राहुल गांधी के बचाव में, सिद्धू बोले किसी ने जैकेट का बिल देखा क्या?

0
598

शिलांगः मेघालय में अभी से मतदाताओं तक पहुंचने के लिए कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कंसर्ट में कांग्रेस पार्टी मुखिया राहुल गांधी ने शिरकत की। मेघालय में पहुंचकर राहुल सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल राहुल ने यहां फेस्टिव ऑफ पीस कंसर्ट में हिस्सा लिया था। इस दौरान राहुल ने जींस के साथ ब्लैक कलर की गर्म जैकेज पहन रखी थी जिसकी कीमत करीब 70 हजार रुपए बताई जा रही है।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक जैकेट अचानक चर्चा में आ गई है. कहा जा रहा है कि राहुल की उस जैकेट की कीमत करीब 70 हजार रुपये है. अब कांग्रेस के नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए पूछा है कि किसी ने उस ’70 हजार रुपये वाली जैकेट’ का बिल देखा है क्या?

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा:

जब राहुल गांधी जैकेट खरीदने गए थे, तो क्या वो भी राहुल के साथ गए थे? उन्हें इसकी कीमत के बारे में कैसे मालूम? मैंने राहुल भाई जैसा साधारण जीवन जीने वाला इंसान पहले कभी नहीं देखा. राहुल भाई इतने ऊंचे पद पर बैठने के बावजूद बिल्कुल आम आदमी की तरह जीते हैं.

बीजेपी की मेघालय यूनिट ने ट्वीट कर सबसे पहले राहुल गांधी की जैकेट पर निशाना साधा था.

राहुल ने चर्च को पैसे की पेशकश पर बीजेपी को घेरा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कांग्रेस शासित मेघालय में विधानसभा चुनाव से पहले गिरजाघरों को पैसे की पेशकश करने पर एनडीए की निंदा की. राहुल ने जयंतिया हिल्स जिले में सात विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया और कहा, “बीजेपी के पास बहुत पैसा है. इन दिनों बीजेपी के नेता सोचते हैं कि पैसे से सबकुछ खरीदा जा सकता है.”

राहुल ने कहा, “मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि बीजेपी ने चर्च को पैसे की पेशकश की है, मुझे लग रहा है कि यह बड़ी रकम होगी…”

राहुल ने कहा कि मेघालय का भविष्य न एनपीपी बदल सकती है और न बीजेपी.

राहुल गांधी, अध्यक्ष, कांग्रेसएनपीपी को वोट देने का मतलब बीजेपी को वोट देना होगा, लेकिन वे मेघालय के भविष्य को बदल नहीं पाएंगे.
बता दें कि 60 सीटों वाले मेघालय में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here