CM योगी ने कन्नौज सड़क हादसे पर जताया दुख, घायलों के समुचित इलाज के दिए निर्देश

0
99

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

कैसे हुआ हादसा
बिहार के मधुबनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही बस कन्नौज के सौरिख के पास एक कार से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 5 लोगों की मौत हो गई। करीब दो दर्जन दूसरी सवारियां जख्मी हुई हैं। इन्हें सौरिख और सैफई के अस्पताल भेजा गया है।

यह हादसा रविवार सुबह एक्सप्रेस वे पर हुआ। बताया जा रहा है लॉक डाउन के बाद से बड़ी संख्या में कामगार और प्रवासी अपने काम पर लौटने लगे हैं। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस कई लोगों को लेकर दिल्ली जा रही है।

कार से हुई टक्कर
बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे पर सौरिख के पास पहले से ही एक किनारे खड़ी हुई थी। कार में सवार लोग सुबह टॉयलेट के लिए उतर कर किनारे खड़े थे। इसी बीच पीछे से आई बस अपनी स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाई और सीधे कार से जा टकराई। उसके बाद दोनों गाड़ियां पलटी खाती हुई एक्सप्रेस वे की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

बस में सो रहे थे लोग, टक्कर के बाद मची चीख पुकार
रविवार की भोर जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय बस में सवार ज़्यादातर लोग नींद में थे। टक्कर के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। बस से निकलने की होड़ में भी कई लोग जख्मी हो गए। गहरी नींद में सो रहे ज़्यादातर लोग समझ ही नहीं पाए के हुआ क्या है। इसी आपाधापी में पांच लोगों की मौत भी हो गई।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here