निकाय चुनाव के बाद बसपा ने शुरू की कार्रवाई, इस नेता को किया आउट

0
1445

Lucknow. निकाय चुनाव में हार के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने हार पर मंथन करते हुए गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष पर सख्त एक्शन लिया है। बसपा ने यह कार्रवाई बीएसपी प्रत्याशी मुन्नी चौधरी की हार के बाद की । वहीं प्रेमचंद्र चौधरी को हटाने के बाद जिलाध्यक्ष की कमान विनोद प्रधान को सौंपी गयी है।

गाजियाबाद में बीएसपी की करारी हार
निकाय चुनाव में गाजियाबाद में बीएसपी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। हार से साथ ही बीएसपी जिले में तीसरे स्थान पर रही थी। बताते चलें कि पूर्व निर्धारित नीति के तहत बसपा को सभी 100 वार्डों में अपना प्रत्याशी उतारना था। लेकिन अंत में वह महज 45 वार्डों से ही प्रत्याशी मैदान में उतारने में कामयाब रही थी। जिसमें 13 प्रत्याशी जीत हासिल कर पाए।

पैसे के लेनदेन के थे आरोप
बीएसपी जिलाध्यक्ष प्रेमचंद्र भारती पर जिले में पैसे के लेनदेन का आरोप लगा है। आरोप है कि टिकट बंटवारे में लाखों रुपए लिये गये। जिसके चलते बसपा समर्थकों ने भीतरघात करते हुए पार्टी से दूरी बना ली। फिलहाल बीएसपी सुप्रीमो ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से प्रेमचंद्र भारती को जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया है। साथ ही कयास लगाए जा रहे है कि उन्हें जल्द ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

महाराष्ट्र के भंडारा में तनाव, सड़क पर आ गए अम्बेडकरवादी

वंदेमातरम को लेकर हंगामा, भाजपा-बसपा कार्यकर्ता आमने सामने,जय भीम से गूंज उठा मेरठ

राहुल राज: अध्यक्ष बनते ही राहुल की पहली गुगली, 83 साल का नेता आउट!

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here