सर्वे रिपोर्ट: गुजरात में बीजेपी की होगी करारी हार, सांसद बोले…

0
1832
modi

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव से जुड़े हर एग्जिट पोल भले ही बीजेपी को जिता रहे हों, लेकिन  महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद (राज्यसभा) संजय काकड़े ने गुजरात में अपनी पार्टी के हारने की भविष्यवाणी की है।

बीजेपी सांसद काकड़े ने खुद के द्वारा किये गए सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि उनके सर्वे के मुताबिक गुजरात में बीजेपी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है। संजय काकड़े ने आगे कहा कि पार्टी को शायद इस बार गुजरात में सीएम की कुर्सी हाथ न लगे।

नाखुश है गुजरात की जनता
संजय काकड़े के मुताबिक बीजेपी सबसे लंबे समय तक गुजरात में सत्ताधारी पार्टी रही है और इसी वजह से सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके अलावा मुस्लिम समुदाय भी बीजेपी से नाखुश है।

पीएम मोदी को लेकर हुई बातचीत में संजय काकड़े ने कहा, "जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे। साथ ही पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके।

इसके अलावा बीजेपी सांसद ने हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी गलत बताया है। उनका मानना है कि इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था।

राहुल के अध्यक्ष बनते ही आई बड़ी खबर, गुजरात की इन सीटों पर होगा दोबारा चुनाव

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here