कांग्रेस के लिए खुशखबरी, हिमाचल में BJP को बड़ा झटका दे सकते हैं वीरभद्र सिंह

0
2072

बंगाणा : हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह 14 जुलाई को हरोली और कुटलैहड़ विधानसभा हलकों के दौरे पर आ रहे हैं।हरोली हलका कांग्रेस का गढ़ माना जाता है, लेकिन इस बार CM का दौरा कुटलैहड़ को लेकर कुछ खास है।

जहां वह BJP के दुर्ग में बड़ी सेंधमारी कर सकते हैं। जी हां, कुटलैहड़ में BJP के दिग्गज नेताओं में से एक ब्लॉक समिति बंगाणा के उपाध्यक्ष देवेंद्र भुट्टो कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों की मानें तो भुट्टो को कांग्रेस के खेमे में लाने की पूरी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं और खुद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भुट्टो की कांग्रेस में एंट्री करवाने वाले हैं। देवेंद्र भट्टो लंबे अरसे से BJP और भाजपा के विधायक वीरेंद्र कंवर से नाराज चल रहे हैं। हालांकि इस नाराजगी को दूर करने के लिए कई दौर के प्रयास भी किए जा चुके हैं। लेकिन अभी तक कोई सिरे नहीं चढ़ा है।

करीब एक माह पूर्व BJP टिकट के लिए दावेदारी जताने के बाद भुट्टो सीधे-सीधे विधायक कंवर और BJP के स्थानीय मंडल के निशाने पर आ गए थे। इसके बाद कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने उनसे संपर्क कर उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए राजी कर लिया। अब तैयारियां मुकम्मल होने के बाद BJP को कुटलैहड़ में जोर का झटका जोर से देने की बारी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here