अपराध रोकने में भाजपा सरकार पूरी तरह नाकाम : आजम

0
193
bhasmasur.com

रामपुर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और पूर्व नगर विकास मंत्री आजम खान ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। आजम ने बुधवार को कहा कि भले ही मुख्यमंत्री ने अपने 100 दिनों का ब्योरा देते हुए सरकार की तारीफ की है, लेकिन सच्चाई इसके बिल्कुल उलट है। उन्होंने कहा कि 100 दिनों में उत्तर प्रदेश में लूट, दुष्कर्म और हत्या सहित अन्य आपराधिक मामले बढ़े हैं।

मोदी सरकार पर लगा एक और कलंक, एमपी में 2 और किसानों ने की खुदकुशी

तोपखाना रोड पर अपने कार्यालय में सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में आजम ने कहा, “प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मौजूदा समय में पूरे प्रदेश में लूट, डकैती, चोरी, दुष्कर्म, हत्या व अपहरण की वारदातें हो रही हैं, जिन्हें रोकने में भाजपा पूरी तरह से विफल साबित हुई है।”

मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, फूले नहीं समा रहे सरकारी कर्मचारी

आजम ने कहा, “मौजूदा सरकार ने चुनाव के समय किसानों का कर्ज माफ करने का वायदा किया था पर अब किसानों के सामने शर्ते रखी जा रही हैं। किसान पूरे प्रदेश में आंदोलन कर रहे हैं, जिससे वर्तमान सरकार की वादा खिलाफी साबित हो जाती है।”

गड्ढामुक्त सड़क अभियान पर आजम ने कहा कि सरकार ने सड़कों को गड्ढामुक्त करने की बात कही थी। पर कुछ मुख्य सड़कों को छोड़ दें तो कोई भी सड़क गड्ढामुक्त नहीं हो सकी है।

भारतीय सेना पर आजम खान द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी सेना का मनोबल नहीं तोड़ा।

आजम ने कहा, “मैंने कभी सेना का मनोबल नहीं तोड़ा। हमने झारखंड मुक्ति मोर्चा की हथियार बंद महिलाओं के कृत्य के बारे में बयान दिया था। इसे बाद में भारतीय सेना को लेकर हमारे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया।”

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here