बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी  ‘मोस्ट अपकमिंग इंजीनियरिंग काॅलेज’ अवार्ड

0
40

लखनऊ, 22 फरवरी, 2018: बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी के स्कूल आॅफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाॅजी को एसोसिएटेड चैंबर्स आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री आॅफ इंडिया (एसोचैम) की ओर से ‘मोस्ट अपकमिंग इंजीनियरिंग काॅलेज’ का अवार्ड मिला है। एसोचैम के 11वें प्रतिष्ठित उच्चतर शिक्षा सम्मेलन के दौरान नेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवाड्र्स 2018 के तहत यह अवार्ड माननीय मानव संसाधन विकास (उच्चतर शिक्षा) राज्य मंत्री डाॅ. सत्यपाल सिंह ने बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डाॅ. बीएस सत्य नारायण और बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार श्री अभय शर्मा को प्रदान किया।
एसोचैम की ओर से नेशनल एजुकेशन एक्सीलेंस अवार्ड शिक्षा में गुणवत्ता सुधार और शिक्षा की गुणवत्ता व रोजगार परकता को बढ़ाने के लिए विश्वस्तरीय शोध एवं नवोन्मेष पर जोर देने वाली व्यवस्था बनाने के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान करने वालों को दिया जाता है। येे पुरस्कार देशभर में शिक्षण संस्थानों और सेवा प्रदाताओं की ओर से उनके शानदार नवोन्मेष और मूल्यवान योगदान को रेखांकित करते हैं, साथ ही शिक्षा के उद्योग में मील का पत्थर स्थापित करते हैं। विश्व विद्यालयों और शिक्षण संस्थानों का आकलन उनके नवोन्मेष, पहुंच, चुनौतियों से पार पाने की क्षमता, उपलब्धियों और अन्य क्षमता के आधार पर किया जाता है।
बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी के प्रमुख अक्षय मुंजाल ने कहा, “यह बीएमएल यूनिवर्सिटी में हम सभी के लिए सम्मान का क्षण है। नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड हमारी टीम के कठिन परिश्रम और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यूनिवर्सिटी के ओर से मैं माननीय मंत्री डाॅ. सत्य पाल सिंह जी और एसोसिएटेड चैंबर्स आॅफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्री आॅफ इंडिया का आभार व्यक्त करता हूं।“

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here