भगवान सब देखता है, केजरीवाल को मिला गुनाहों का दंड:साध्वी प्राची

0
368

नई दिल्ली। मिट जाएगा गुनाहों का तसव्वुर इस जहां से अगर हो जाये यकीन कि खुदा देख रहा है। यह कहना है विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची का। आपको बता दें कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब हो गई। रविवार को उन्होंने आदेश दिया था कि दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में किसी बाहरी व्यक्ति का इलाज नहीं होगा। दूसरे ही दिन खुद मुख्यमंत्री के अंदर कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने लगे हैं। इसके बाद लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि अब उनका इलाज कहां होगा।

विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि दिल्ली के मालिक की तबीयत खराब हो गई है। अब उनका इलाज कहां होगा यूपी में या हरियाणा में,क्योंकि दिल्ली में तो दिल्ली वालों का ही इलाज हो सकता है।

गुनाहों का मिला दंड
साध्वी ने कहा कि गरीब लोगों को षड़यंत्र के तहत दिल्ली सरकार ने निकाला। आनंद बिहार बस अड्डे पर जिस तरह मजदूरों का सैलाब दिखा उसे देखकर दिल्ली सरकार पर सवाल उठते हैं। भगवान सिर्फ वहां नहीं जहां हम प्रार्थना करते हैं भगवान वहां भी हैं जहां हम गुनाह करते हैं। इसलिए ऊपर वाला हमारे गुनाहों पर भी नजर रखता है। केजरीवाल के गुनाहों का भगवान ने दंड दिया है।

दिल्ली सीएम को कोरोना के शुरुआती लक्षण
दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। सीएम केजरीवाल रविवार से बुखार और गले में खराश की शिकायत बता रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना के लक्षण में बुखार आना और गले में खराश की शिकायत सबसे पहले लक्षणों में एक है। हालांकि, बीमारी के लक्षण के बाद खुद उन्‍होंने अपने को आइसोलेट कर लिया है। अब कोरोना टेस्‍ट के बाद ही पता चल पाएगा कि यह सामान्‍य बुखार है या कोरोना से जुड़ा है। फिलहाल डॉक्‍टरों की एक टीम उनके स्‍वास्‍थ्‍य का ख्‍याल रख रही है। मंगलवार को उनका कोरोना टेस्ट होगा।

डिप्टी सीएम ने दी जानकारी
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री को कल से थोड़ा बुखार और गले में दर्द है। कल दोपहर से उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर रखा है। डॉक्टर ने सलाह दी है कि कल उनका कोरोना टेस्ट होगा।हम सब ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वे सकुशल रहें और जल्दी से स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंं।

मनोज तिवारी ने कहा हनुमान जी करेंगे ठीक
भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने हनुमान जी से केजरीवाल जी को स्वस्थ रखने की प्रार्थना की हैै। वो स्वस्थ रहें और दिल्ली को स्वस्थ रखने में अपनी जो भूमिका है उसका निर्वाह करें। दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवालों का इलाज’ इस तरह इंसानियत को शर्मसार करने वाला निर्णय दिल्ली को नहीं लेना चाहिए था’

इसलिए सुर्खियों में हैं केजरीवाल
इधर, बता दें कि कोरोना और सीमा विवाद को लेकर पिछले कुछ दिनों से केजरीवाल सुर्खियों में हैं। दिल्‍ली के बॉर्डर खोलने और कोरोना के बेड को लेकर हो उठ रहे विवाद के बाद केजरीवाल ने रविवार को बड़ा फैसला लिया था, जिसमें यह कहा था कि बाहरी मरीजों का इलाज अब राज्य सरकार के अस्पतालों में नहीं होगा। दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले अस्पतालों में अब सिर्फ दिल्ली के लोगों का ही इलाज होगा। केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र वाले अस्पतालों जैसे एम्स समेत अन्य में कोई भी मरीज इलाज करा सकता है। वहीं, सीमा विवाद पर यह तय हुआ था कि दिल्‍ली की सीमा अब हर किसी के लिए खुली रहेगी यह बंद नहीं होगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here