बसपा सुप्रीमो मायावती के सवाल से कतराते दिख रहे सभी भाजपा नेता

0
986

लखनऊ (संकल्प सिंह ) बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूंजीपतियों के लिए ही में काम कर रहे हैं। कोयला क्षेत्र का निजीकरण करना इसका ज्वलंत उदाहरण है। देश के सवा सौ करोड़ गरीबों, मजदूरों, किसानों, युवाओं, बेरोजगारों व अन्य मेहनतकश लोगों से किए गए अच्छे दिन के वादों को अभी तक पूरा करने की दिशा में कोई काम नहीं किया गया। व्यंग करते हुए कहा कि पूंजीपतियों के अच्छे दिन आए और गरीबों के कब आएंगे।

उन्होंने कहा कि जब कुछ बड़े लोग अपने स्वार्थ में देशहित से घिनौना खिलवाड़ कर सरकारी बैंकों का अरबों लूट कर फरार हो रहे हैं ऐसे में कोयले जैसी महत्वपूर्ण राष्ट्रीय संपत्ति का निजीकरण करना चिंता की बात है। केंद्र सरकार बड़े व महत्वपूर्ण क्षेत्रों का निजीकरण कर एक ऐसे गुप्त एजेंडे पर काम कर रही है, जिससे दलितों व पिछड़ों के लिए रोजगार में आरक्षण की व्यवस्था प्रभावित हो रही है। इतना ही नहीं देश का भी अहित हो रहा है और इसका खामियाजा पूरे देश को लम्बे समय तक भुगतना पड़ेगा।

मायावती ने कहा कि भाजपा सरकार अपना कान, आंख सब कुछ बंद किए हुए है। केंद्र सरकार अपने आपको कानून व संविधान से ऊपर मानकर अनुचित व्यवहार कर रही है। उसे लगता है कि भाजपा सरकार ऐसा करके देश हित में काम कर रही है। लगभग चार साल के कार्यकाल में देश की आमजनता ने यह महसूस कर लिया है कि देश की सम्पत्ति को लूटने व लूटाने के मामले में कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियां एक जैसी हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here